Search This Blog

Tuesday, October 15, 2013

ग‌र्ल्स के 7 बेस्ट फ्रेंडस

स्टाइलिश ग्लासेज साधारण पहनावे को भी खास बना देते हैं। बस एक खास बात यह कि चेहरे की बनावट को ध्यान में रखते हुए ग्लासेज ही लें।
2. स्कार्फ
स्का‌र्फ्स को बेल्ट के लूप्स में डालकर साधारण सी जींस का मेकओवर कर सकती हैं। आजकल कोट्स और स्वेटर के अंदर टक इन किया स्कार्फ भी बेहतरीन लगता है। छोटे स्कार्फ को गले में भी बांध सकती हैं।
3. ब्लैक फुटवेयर
फैशन के प्रति सचेत है तो ब्लैक फुटवेयर आपके वॉर्डरोब में जरूर शामिल होंगे। फैशन एक्सप‌र्ट्स कहते है कि भले ही आपके पास हर किस्म के फुटवेयर हों, परंतु काले फुटवेयर की कमी पूरी नहीं कर सकते। ब्लैक फुटवेयर पार्टीवियर के साथ-साथ साड़ी जैसे पारंपरिक परिधान को भी सँवार सकते हैं।
4. स्टाइलिश हैंडबैग
डिजायनर्स की राय में हैडबैग आपके पूरे लुक को प्रभावित करता है।
आपका पहनावा चाहे जितना सादा हो, उसके साथ मेल खाता एक स्टाइलिश बैग आपकी छवि में चार चाँद लगा देगा।
5. पर्ल ईयरिंग्स
खूबसूरत पर्ल ईयरिंग्स कामकाजी लड़कियों की पहली पसंद है तो खास अवसरों के लिए भी सर्वपयुक्त हैं। आप चाहे बाजार जा रही हों अथवा पार्टी में प‌र्ल्स की यही खासियत है कि वे अवसर के अनुकूल लुक देते हैं।
6. सुपर स्नीकर्स
स्नीकर्स तो आपके फुटवियर कलेक्शन में शामिल होने ही चाहिए, क्योंकि रोज आप कोचिंग या कॉलेज हाई हील्स पहनकर नहीं जाएंगी। हर कलर के स्नीकर्स हर प्रकार की ड्रेस के लिए सुविधाजनक व स्टाइलिश विकल्प हैं।
7. लाल लिपस्टिक
लाल लिपस्टिक की बात चलते ही आपको विद्या बालन की याद आ गई होगी, लेकिन इस बात से घबड़ाएं नहीं। आजकल लाल रंग के विभिन्न शेड्स बेहद इन हैं। आप अपनी त्वचा के अनुसार लिपस्टिक का चयन कर अपनी हिचकिचाहट दूर कर सकती हैं।
कुछ एक्स्ट्रा
एक खूबसूरत पार्टी ड्रेस के साथ हाथ में चमकता बड़ा सा ब्रेसलेट, लांग स्कर्ट के साथ बालों में लगा फंकी हेयर बैंड या प्लेन साड़ी के साथ कंधे पर सजा ब्रोच आपके लुक को और निखार देते हैं।

1 comment: